About Us

सभी भाइयों बहनों को नमस्ते मेरा नाम Sofia Khan है। मैने आम जनता तक काम की और उपयोगी खबरें पहुचाने के लिए वेबसाइट newsjn.in की शुरुआत है। इस वेबसाइट पर में रोजगार से जुड़ी जानकारी, मोदी सरकार की योजनाओं, राज्य की योजनाओं, परीक्षा से जुड़ी जानकारी जैसे, परीक्षा के रिजल्ट, परीक्षा का एडमिट कार्ड, आंसर की सहित सभी तरह की काम की जानकारी शेयर करता हूँ। में पिछले 3 सालों से इस क्षेत्र में काम कर रहा हूँ।

newsjn.in आपको विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी काम की जानकारी मिलेगी। जैसे अगर आप बेरोजगार हैं तो यहाँ आपको रोजगार समाचार, वर्क फ्रॉम होम जॉब, सरकारी विभागों की जॉब की जानकारी टाइम टू टाइम मिलेगी। अगर आप किसान हैं तो आपको यहाँ सरकारी योजनाओं, केंद्र सरकारी की योजनाओं और स्कीम की जानकारी भी मिलेगी। यहाँ सभी राज्यों में चल रही योजनाओं की अपडेट भी दी जाती है।

हमारी टीम नई और ताजा खबरों के लिए लगातार रिसर्च करती है। और खबर की जाँच कर सत्यता के साथ ही आर्टिकल लिखा जाता है। ताकि आप लोगों को सही और सटीक जानकारी दे सकें। आपको newsjn.in पर लिखे गए आर्टिकल पसंद आते है और आपके लिए उपयोगी है तो इन्हें अपने दोस्तों और फैमली मेम्बर्स के साथ भी शेयर करें। ताकि वह भी लाभ उठा सकें। आप किसी भी मदद या शिकायत के लिए Contact Us पर जा कर हम से संपर्क कर सकते हैं।

Scroll to Top